Subscribe Us

Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें?jio फ़ोन में whatsapp download करने का तरीका हिंदी में।

Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें?-दोस्तों क्या आपके पास Jio फोन है और आप अपने Jio फोन में WhatsApp download करना चाहते हैं क्योंकि अब जियो फोन में new features provide हो गई है जिनमें आप अपने जियो फोन में WhatsApp भी चला सकते हैं लेकिन आपके पास WhatsApp application है ही नहीं तो आप whatsapp कैसे चलाएंगे इसके लिए मैं आपको आज जियो फोन में WhatsApp download करने के तरीके बताऊंगा एवं आप आसानी से हमारे द्वारा बताए गए तरीके से अपने जियो फोन में WhatsApp download कर पाएंगे तो बिना समय बर्बाद की है आज हम जानेंगे Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें।

Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें
Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें?

आज हर घर में एक ना एक Jio फोन होता है यह क्योंकि जियो भारत ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है एवं सस्ता होने के बावजूद भी Jio में बहुत सारी ऐसी फैसिलिटी है जो कि इसे बेहतर बनाती है इसीलिए आज जियो सबकी पसंदीदा keypad phone बन चुकी है।

Jio हमेशा अपने फोन में नए-नए अपडेट लाते रहता है आज के जियो फोन में एक नया सबसे बड़ा अपडेट आया है कि अब जियो फोन में लोग व्हाट्सएप भी चला पाएंगे अगर आपके पास भी Jio फोन है और आपने अभी तक WhatsApp download नहीं किया है तो आज मैं आपको आपके जियो फोन में WhatsApp download करने के तरीके बताऊंगा।

दोस्तों Whatsapp बहुत ही मस्त एप्लीकेशन है जिसके जरिए आप अपने दोस्तों के से चैटिंग के जरिए बातें कर सकते हैं एवं अच्छी-अच्छी वीडियोस भी शेयर कर सकते हैं इसलिए आप भी अपने जियो फोन में WhatsApp application जरूर download करें।


Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें।


दोस्तों वैसे तो Jio फोन में WhatsApp download करना बहुत ही आसान है परंतु जिन लोगों को पता नहीं है कि Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें उन लोगों के लिए यह बहुत ही मुश्किल का काम है लेकिन कोई नहीं मैं आपको बहुत ही आसान तरीके से Jio फोन में WhatsApp download करना सिखाऊंगा जिससे कि आप अपने जियो फोन में तुरंत व्हाट्सएप डाउनलोड कर लेंगे।

जियो फोन में WhatsApp की facility सभी नई नई आई है जिसके चलते अभी Jio फोन में WhatsApp download करने के बारे में तो छोड़िए जियो फोन में व्हाट्सएप की फैसिलिटी प्रोवाइड हुई है इसकी भी जानकारी बहुत लोगों के पास नहीं है अगर ऐसा कोई व्यक्ति है तो आप उसे यह जानकारी अवश्य दें दें कि जियो फोन में भी व्हाट्सएप चलाया जाता है ताकि वह व्यक्ति भी अपने जियो फोन में व्हाट्सएप चला सके।

अगर आपके दोस्त या फिर किसी ऐसे व्यक्ति को यह जानकारी नहीं है कि Jio फोन में Whatsapp download कैसे करते हैं तो आप हमारे इस लेख को उसे शेयर कर देता कि वह भी अपने मोबाइल में व्हाट्सएप को डाउनलोड कर सके अपने जियो फोन में।

जियो फोन में Whatsapp download करने के तरीके।


दोस्तों अब मैं आपको आपके जियो फोन में व्हाट्सएप डाउनलोड करने के बहुत ही आसान तरीके बताऊंगा अगर आप भी अपने जियो फोन में WhatsApp download करना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा बताए गए तरीके को step by step follow करें और आसानी से अपने जियो फोन मोबाइल में WhatsApp को डाउनलोड करें।

★Step 1.दोस्तों अगर आपने अपने जियो फोन को एक बार भी अपडेट नहीं किया है तो सबसे पहले आप अपने जियो फोन को अपडेट करें।

अगर आपको पता नहीं कि जियो फोन को अपडेट कैसे किया जाता है तो आप हमारे लिखे गए आर्टिकल को पढ़ें।

★step 2.दोस्तों अगर आपने अपने जियो फोन को अपडेट नहीं किया है तो आपके जियो फोन में WhatsApp नहीं डाउनलोड होगा इसलिए आप अपने जियो फोन को सबसे पहले अपडेट ही करें।

★Step 3.जैसे ही आप अपने जियो फोन को अपडेट कर लेंगे उसके बाद आप अपने जियो फोन के jio store नामक एप्लीकेशन को खोलें।

★Step 4.जैसे ही आप अपने jio store को खोल लेंगे उसके बाद आपको वहां पर बहुत सारी apps की लिस्ट दिख जाएगी उनमें से आप को WhatsApp application का भी एक लिंक दिख जाएगा आपको उस पर क्लिक कर देना है।

★Step 5. जैसे ही आप WhatsApp application पर क्लिक करेंगे तो आपका WhatsApp application आपके Jio फोन में डाउनलोड होने लगेगा।

तो दोस्तों इस प्रकार से आप आसानी से अपने जियो फोन में WhatsApp को डाउनलोड कर सकते हैं अब आपको पता चल गया होगा कि अपने Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें।

अब अगर आपने अपने जियो फोन में व्हाट्सएप को डाउनलोड कर लिया है तो आपको यह जानना बहुत ही आवश्यक है कि जियो फोन में WhatsApp कैसे चलाएं तो मैं आपको अपने अगले आर्टिकल में jio phone mein WhatsApp chalane के तरीके बताऊंगा।

निष्कर्ष-

आपने आज के इस लेख में जाना-
◆Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें?jio फ़ोन में whatsapp download करने का तरीका हिंदी में।
◆Jio फोन में WhatsApp download कैसे करें।
◆जियो फोन में Whatsapp download करने के तरीके।


दोस्तों मुझे पूरा आशा है कि आप को हमारा यह लेख- jio फोन में whatsapp कैसे डाउनलोड करें पसंद आया होगा एवं हमारे इस लेख से आपको jio फोन से संबंधित कुछ जानकारियां प्राप्त हुई होगी तो आप हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें ताकि उन्हें भी इस प्रकार की महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त हो सके।

Post a comment

0 Comments