Jio phone me pasword lock kaise tore-क्या आपके jio फ़ोन में कोई ऐसा pasword lock लग है जिसका pasward आपको पता नही या आप अपने jio फ़ोन के pasword को भूल गए है और आपका jio फ़ोन खुल नही रह है,जिसके चलते आपको jio फ़ोन का pasword lock तोड़ना है ताकि आप अपने jio फ़ोन को फिर से on कर सके मगर आपको पता ही नही है कि किसी भी jio phone का pasword कैसे तोड़े तो आप tension बिल्कुल भी नहीं लीजिये क्योकि मैं आपको jio फ़ोन का pasword lock तोड़ने का तरीका बाताने वाला हु।

 jio phone का pasword कैसे तोड़े
jio phone का pasword कैसे तोड़े?


दोस्तों किसी भी फ़ोन का pasword lock तोड़ना बहुत मुश्किल होता है ,मगर jio फ़ोन में pasword lock तोड़ना और सभी फ़ोन के lock तोड़ने से ज्यादा आसान होता है,क्योकि jio smart phone battry removel होती है,जिसके चलते jio फ़ोन में pasword lock तोड़ना थोड़ा आसान होंता है।


Jio phone में तो आप कम से काम खुद से pasword lock तोड़ भी सकते है,वही अभी ज्यादा तर smart phone में pasword lock भूल जाने के बाद सीधा आपको ssvise सेंटर ही जाना पड़ेगा क्योंकि उन सभी phone में खुद से pasword lock तोड़ने का कोई तरीका है नही है,खैर हमे और किसी फ़ोन के pasword lock के बारे नही जानना है हमे तो आज jio phone में pasword lock कैसे तोड़े को जानना है।




Jio फ़ोन में pasword lock कैसे तोड़े?



Jio फ़ोन में pasword lock कैसे तोड़े?-दोस्तों आप अपने जिओ फ़ोन का pasword lock तोड़ने के लिए अपने नजदीकी jio servise center जा सकते है वहाँ आपके jio फ़ोन का lock बिल्कुल आसानी से तोड़ देंगे मगर वहां पर जाने से आपका बहुत time बर्बाद होगा मगर मैं आपको एक ऐसा trick बताएंगे जिससे आप अपने jio फ़ोन का pasword lock खुद से 2 minuts में ही तोड़ लेंगे।


दोस्तों jio फ़ोन में pasword lock तोड़ना बहुत आसान है,मगर जिन लोगों यह पता नही है कि jio फ़ोन में pasword lock कैसे तोड़ उन लोगो के लिए बहुत मुश्किल है मगर आज मैं उन लोगो जे मुश्किल का सबसे आसान हाल ले कर आया ही जिससे आप आसानी से अपने jio फ़ोन का pasword lock तोड़ सकेंगे।


तो हम अपना ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए बहुत की आसान भाषा मे जनेगर की अपने jio फ़ोन का pasword lock कैसे तोड़ मतलब बिना pasword के jio फ़ोन कैसे खोले।


अगर आप अपने jio फ़ोन के pasword lock जे 2 minuts में तोड़ना चतव है तो आप हमारे द्वारा बताए गए steps को ध्यान से fallow करे और आसानी से अपने जिओ फ़ोन का pasword lock तोड़ ले।


Jio phone में pasword lock हटाने (तोड़ने) का तरीका।



दोस्तो अपने jio phone का posword lock तोड़ने का बस एक ही तरीका है और वो है,अपने jio phone को hard reaset करना जिसमे आपके jio फ़ोन का सारा data जो store थे वो सब खत्म हो जाएगा,और आपका pasword भी खत्म हो जयेगा मतलब आपका jio फ़ोन बिल्कुल नया जैसा हो जाएगा।


आप अपने jio phone का hard reset मारने के लिए अर्थात pasword lock हटाने के लिए हमारे steps को fallow करे।


◆Step 1. सबसे पहले आप अपने jio phone के bettery को निकले और फिर दुबारा से उसे लगाए।


◆Step 2. बैटरी को लगाने जे बाद मैं आपको जो जो बटन press कारने के लिए कहूंगा आप वैसे-वैसे वही बटन को press करे तभी आप अपने jio फ़ोन का pasword lock तोड़ पाएंगे।


◆Step 3. सबसे पहले आप अपने jio फ़ोन के pawer बटन (लाल वाला बटन) को और वॉल्यूम बढ़ाने वाला बटन को एक साथ दबाये इससे आपके फ़ोन का seatting का option खुल जायेगा।


◆Step 4. उसके बाद अपने jio फ़ोन का left key (जिस पर jio लिखा है) और right key (जिस पर jio mony लिखा है) उन दोने को एक साथ दबा कर छोर दे।


◆Step 5. अब आपके screan पर कुछ लिखा जाएगा अब आपको अपने volume काम करने वला बटन से नीचे आना है,जहाँ आपको एक option मिलेगा wipe data/facutry reset का आपको उस पर click कर देना है।


◆Step 6.उसके बाद आपको दो option मिलेंगे yas/no करने जिसमे से आपको yes पर ok बटन से क्लिक कर देना है।


◆Step 7.जैसे ही आप yes पर click कर देंगे आपका फ़ोन presses में चला जायेगा आपको अपने फ़ोन में उस वक्त कुछ नही करना है,बस कुछ देर wait करना है।


◆Step 8.जब prosses compleat हो जाएगा उसके बाद आपके jio फ़ोन से automatic ही posword lock हट जाएगा ।


तो दोस्तो आप इस तरह से आसानी से अपने jio phone के pasword lock तोड़ लेंगे ।





निष्कर्ष-


आज के इस लेख में अपने जाना-


■Jio फ़ोन में pasword lock कैसे तोड़े?जिओ फ़ोन में लॉक कैसे तोड़े?
■Jio फ़ोन में pasword lock कैसे तोड़े?-jio फ़ोन का lock कैसे तोड़े?
■Jio phone में pasword lock हटाने (तोड़ने) का तरीका।


तो दोस्तो मुझे पूरा आशा है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा तो आप हमारे इस लेख-Jio फ़ोन में pasword lock कैसे तोड़े? को अपने दोस्तों के साथ shere जरूर करे।