Subscribe Us

India's Best video editor app, Best वीडियो edit करने वाला app इन 2020-video editing वाला app.

दोस्तो क्या आप अपने videos में extra look देने चाहते है,अपने videos को edit करना कहते है और आप अपने वीडियो को edit करने के लिए सबसे अच्छा video edit करने wala app को खोज रहे है, जिसमे आप आसानी से अपने बुरे से बुरे video को fantastic बना सके तो आप बिल्कुल सही जगह आये है, क्योकि आज मैं आपको best video editer app के बारे में बता वाला हूं।

Best video editing app
Best video editor app.


आज मैं आपको free में best video edit करने वाला app के बारे में बताने वला हूं, जिसमें आप बहुत प्रकार के video editing का काम कर सकते है जैसे कि-पुराने low qulaity videos को high quality में बदलना,photos से video देना,video को cut, paste करना,दो वीडियोस को एक साथ जोड़ने जैसा इत्यादि काम कर सकते है ,व्व भी आसानी से free में।

मैं आपको कुछ ऐसे apps के बारे में भी बताउगा जिससे आप अपने mobile से bfx , background image change,3D editing जैसे काम कर सकते है हमारे बताये गए video edit करने वाला app की मदद से वो भी free में।

Video editer app क्या है-और best video edit करने वाला app कौन है।


Video editer app क्या है- video editer app एक आम application की तरह ही है,लेकिन हम इस application में अपने vedios को edit करते है अर्थात हैम अपने किसी भी video को ज्यादा खूबसूरत या फिर बेहतर बनाने के लिए करते हों उन्ही application को video editer app कहते है।

Best video edit करने वाला app कौन से है- दोस्तो इस question का anser हम आप पे छोड़ते है, क्योकि बहुत सारे ऐसे video editing app है जो कि बेहतर है उनमें से किसी एक को बहेतर कहना सही नही होगा मैं आपको अभी top 5 video edit करने वाला app के बारे में बताउगा आप उन application का प्रयोग करो आपको को सही लगा व्व हमे कॉमेंट में जरूर बताना।

और सबसे अच्छा video edit करने वाला app की बात करे तो ये आपके video editing के काम पर भी निर्भर करता है, क्योकि सभी video editir में कुछ खास प्रकार की विशेषता होती है जो उसे उस काम के लिए best video editing app बनाता है तो ये आपके काम पर निर्भर भी करता है कि आप अपने वीडियो me किस प्रकार का editing करना चाहते है।

Best video edit करने वाला app,video editing app में हम किस प्रकार का editing कर सकते है। 


दोस्तो आप best video edit करने वाला app में बहुत प्रकार के video eduting के काम कर सकते है जैसे कि-

1.दो video को एक साथ जोड़ना।

2.video से खराब part को हटाने का।

3.pictuer quality को बढ़ाने का काम।

4.photo से video बनाने का काम।

5.video में outer music डालने का काम,voice को कम ज्यादा करने का काम।

6.video के background को change करने का काम।

7.video में BFX करने काम।

8.खराब से खराब video को बेहतर बनाने का काम।

9.अपने video को profesnal look देना के काम।

10.अपने simpal video में 3D editing की मदद से vertual look देने का काम।

Video edit करने से क्या फायदे है।


Video edit करने  के इतने सारे फायदे है कि हैम आपको उन फायदे को बता नही सकते है, आप इसे एक exempal के तौर पर समझे कि अगर आपको किसी भी movie को बिना editing के orignal कैसेट को आपके सामने play कर दे तो आप उस movie को 10 minuts से ज्यादा नही देख सकते है।फिर मैं आपको कुछ मुख्य video editing के फायदे बताता हूं।

1.अपने video को profesnal look दे सकते है,जिससे लोगो को आपके videos जायद पसंद आएंगे।

2.video editer app की मदद से आप अपने video में ख़राब part को हटा सकते है,उसमे background music भी डाल सकते  है जिससे की आपका video पहले से ज्यादा attrective हो जाये गई।

3.video edit करके जब आप अपने social medea में पोस्ट करंगे तो आपके वीडियोस पर ज्यादा likes आएंगे।

4.अगर आप एक profesinl editer बन जाते है तो आप movies में काम करके लाखो रुपये कमा सकते है।

Top 5 best video editer, 5 best video edit करने वाला app in india.


अब मैं आपको भारत मे सबसे अधिक use में आने वाली video editting के मदद से india के best video edit करने वाले app के बारे में बतातने वाला हु,जिसका download लिंक भी आपको यही मिल जाएगी ,ये सभो video edting app में आप  free में अपने video को एडिट कर सकते है।

No 1. Power Directer- best video editor app.


PowerDirector भारत मे सर्वाधिक use होने वाली video edit करने वाला app में से एक है,यह app free में best survise देती है जिसके कारण भी यह app famous video editing app है।

इस video editer की बहुत सारी खशियत है जो कि मैं आपको नीचे बताउगा उससे पहले मैं आपको बता दु इस application में वीडियो edit करना बहुत ही आसान है जो इसे और सभी apps के मुकाबले इसे बेहतर बनाती है इसीलिए यह app आम लोगो के लिए best video editing app मन जाता है ।इसका सर्वाधिल इस्तेमाल का भी यही मुख्य कारण है।


PowerDirector video editing app की खशियत।


1.इस app में video edit करना बहुत ही आसाम है।

2.यह वीडियो editer का उपयोग आप बहुत प्रकार के वीडियो editing के लिए कर सकते है जैसे कि- background music डालना,videos को जोड़ना etc.

3.आप इस app का प्रयोग low picture quality videos को high picture quality में change करने के लिए भी कर सकते है।

4.फ़ोटो से video बनाने के लिए भी आप इस app का इस्तेमाल कर सकते है।

5.आप इस app को हमारे link या playstore से भी free में download कर सकते है।

2.KineMaster- best indian Video Editor app.


KineMaster video editer भारत के top profesinal video editer है, सायद ही कोई इंसान होगा जिसने video editing करने के लिए kinemaster की हिदायत आपको नही दे इस app को आप अपने मोबाइल और laptop दोनों में use कर सकते  है, आप इसे आसानी से playstore से download कर सकते हैं।

इस app को ज्यादा तर profesinal video editor लोग करते है,क्योकि इस app में video edit करना थोड़ा मुश्किल है मगर इस app में सबसे ज्यादा प्रकार के video editing का काम कर सकते है,इस app को अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए आपको थोड़ी बहुत trening भी लेनी पर सकती हैओ।

इसमें आप अपने video में virtual look बहुत ही आसानी से दे सकते है,इस app में कुछ कम free में कर सकते है मगर आपको कुछ ज्यादा बेहतर  survis लेने के लिए पैसे भी खर्च करने पर सकते है,मगर इस app ज्यादा तर video editing free में होती है।



Kinemaster  video editing app की खासियत।


1.यह app profesinal type video editer app हैं।
2.इस app का इस्तेमाल बड़े-बड़े youtuber's भी करते है।

3.इस app की मदद से आप अपने mobile phone में ही BFX जैसी tough video editing  भी कर सकते है।

4.मैं भी अपने youtube की video edit करने के लिए इसी app की मदद लेता हूं, new youtubers के लिए यह app youtube videos को edit करने के किये सबसे fantastic app है।

5.आप हमारे link या फिर playstore से आसानी से इस application को download कर सकते है।


No 3.FilmoraGo - Free video Editer app.


Filmorago best video edit करने वाला app में एक बेहतर application है,इस app की सबसे बड़ी बात यह है कि यह application पूरी तरह free है,इस application में आप सभी प्रकार का video editing बिल्कुल free में कर सकते है,और वो भी बहुत आसानी से।

इस application में भी आप उन सभी application की तरह ही लगभग-लगभग सभी प्रकार के video editing कर सकते है,वो भी बिल्कुल free में जो इसे एक बेहतर free video edit कारने वाला app बनाता है।

FilmoraGo - Free video edit करने वाला app की खशियत।


1.यह app में आप सभी प्रकार के video editing बिल्कुल free में कर सकते है।

2.इस app का इस्तेमाल आप खास कर के photo से video बनाने के लिए कर सकते है , क्योकि इस app को इस काम के लिए सबसे बेहतर मन गया है।

3.इस app का भी प्रयोग आप bad quality के videos को high quality के videos में change करने के लिए कर सकते है,इस फील्ड में भी इस app को महारत हासिल है।

4.इस app का उपयोग आप videos के masaup बनने के लिए भी कर सकते है,और इस application में यह काम करना और सभी app के मुकाबले करना बहुत आसान है।

5.इस app को भी हमारे download link या playstore से आसानी से download कर सकते हैं वो भी बिल्कुल ही free में।

4.Videoshop - video Editor


Videoshop video editor भी बहुत ही आच्छा video editing  app है,इस app की photo editing वाला version जायद फेमस है,अगर आप अपने फोटो को edit करने कहते है तो उसके के best photo editer जे तौर पर आप photoshop app को सबसे बेहतर app की तरह इस्तेमाल कर सकते है।

इस application में भी आप वो सभी प्रकार का editing कर सकते है जो आप इससे पहले वाला apps में कर सकते थे बस इस application में video editing का तरीका बदल जायेगा बस इतना ही फर्क पड़ेगा और थोड़ा कम सर्विस मिलेगा।




Videoshop - best video editing app in 2020 की खासियत।


1. इस एप्लीकेशन में भी आप लगभग लगभग हर एक प्रकार की video editing कर सकते हैं।

2. इस एप्लीकेशन में आप खास करके background change करने की काम, videos को जोड़ने का काम, video में extra look देने का काम इत्यादि जैसे video editing कर सकते हैं मुख्य रूप से।

3.इस app में भी आप आसानी से फोटो से वीडियो बना सकते हैं एवं उसमें तरह-तरह के sound effects भी डाल सकते हैं।

4. इस एप्लिकेशन का उपयोग आप अपने low quality videos ko high quality videos में convert करने के लिए भी कर सकते हैं आप इस app का इस्तेमाल dark lighting वीडियो को lightest  वीडियो में बदलने के लिए भी कर सकते हैं।

5. आप इस video editing app को हमारे link या फिर playstore से डाउनलोड कर सकते हैं।

VivaCut -PRO video editing app.


VivaCut-PRO नाम से पता चल रहा है कि यह एक profesinal video editing app है,और वास्तव में भी यह एक profesinal video editing app इस app का इस्तेमाल ज्यादा तर profisanal video editer ही करते है,क्योकि इस aplication में सबसे ज्यादा प्रकार से video editing कर सकते हैं।

इस app कुछ video editing free में मिल जाती है मगर बहुत सारे के के लिए आपको पैसे देने पर सकते हैं, इस applicatiom को india में थोड़ा कम use किया जाता है मगर इस app की user विदेशो में बहुत अधिक है।इस application में भी आप उन application की तरह के सभी video एडत्तिंग कर सकते है।

VivaCut -PRO video editing app की खासियत।


1.इस app में आप सबसे अधिक प्रकार के video editing कर सकते है।

2.यह video editor app बिल्कुल profesinal application है video editing के लिए।

3.इस applicatin में आपको ज्यादा video editing के लिए पॉज खर्च करने पड़ेंगे।

4.इस application में app खास कर 3D video editing के लिए कर सकते है।

5. आप इस video editing app को हमारे link या फिर playstore से डाउनलोड कर सकते हैं।

Concullision for best video editing app.


दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने video editing app के बारे में जाना आशा करते हैं आपको यह लेख अच्छे से समझ में आ गई होगी फिर भी मैं आपको बता दूं कि इस लेख में मैंने आपको निम्नलिखित चीजें के बारे में बताइ हैं।

1.best video editing app.
2.top 5 Best video edit karne wala app.
3.best video editor app कौन है।
4.video editing करने के फायदे।
5.video editing app से हम किस प्रकार का video editing कर सकते हैं।

अगर आपको हमारे इस लेख से मदद मिली होगी तो आप इस लेख को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Post a comment

0 Comments