लड़की कैसे पटाया जाता है,लड़की कैसे पटाए full guide.


लड़की कैसे पटाया जाता है,लड़की कैसे पटाए।-: अगर आप की भी कोई गर्लफ्रेंड अभी तक नहीं है और आप भी चाहते है, कि आपकी भी कोई गर्लफ्रेण्ड हो मगर आपको पता नही की आप कैसे किसी भी लड़की को impress कैसे करें और लड़की को कैसे पटाया जाता है

मैं आपको लड़की को पटाने का (impress) करने का सबसे आसान तरीका आपके लिए ले कर आया हु।

मैं आपको ये भी बताऊँगा की आप कैसे जान सकते है कि कोई लड़की आपको पसंद (like or love) करती है या नही।ऑर्थर मैं आपको बताऊँगा की "कैसे पता करे कि लड़की मुझ(मुझ से मतलब- आपसे) से प्यार करती हैं"


Ladki kaise pataye jata hai, ladki kaise pataye full tips .


लड़की को पटाने के लिए आप को लड़की को सबसे पहले समझना होगा की लड़की की चाहत क्या होती है वह क्या पसंद करती है। तभी आप उसे इंप्रेस कर सकते हैं।

लड़कियों के बारे में जानना दुनिया का सबसे बड़ा मुश्किल काम होता है क्योंकि उन लड़कियों को भी खुद पता नहीं होता क्यों नहीं क्या पसंद है परंतु कुछ ऐसी चीज होती है जो कि लड़कियों में कॉमन पाया जाता है।

मैं उन्हीं टॉपिक्स पर आपको बताऊंगा कि आखिर लड़कियों को क्या पसंद है तब मैं आपको बताऊंगा कि लड़की को कैसे पटाया जाता है कैसे किसी लड़की को इंप्रेस किया जाता है।

लड़कि को पटाने से पहले लड़कि की पसंद को जान ले।

लड़कियों को क्या पसंद होती है लड़कियो को कैसे लड़के को ज्यादा पसंद करती है।


वैसे तो सभी लोगों का अपना-अपना पसंद ना पसंद होता है मगर एक अनुमान लगाया जा सकता है की जात लड़कियों को क्या पसंद होता है और वह किस प्रकार के लड़कों को ज्यादा पसंद करते हैं।

आप हमारी इस टॉपिक को जरूर ध्यान से पढ़ें की लड़कियां किस प्रकार के लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं यह सबसे मुख्य पाठ है।

Favourite things of girls.

No 1-:( love story बहुत पसंद होता ha)i-:ज्यादातर यह देखा गया है कि लड़कियां बचपन से ही अपने जीवन साथी को पसंद करना शुरू कर देती है कि उसे कैसा जीवन साथी चाहिए वह अपने घर परिवार के लोगों के पसंद ना पसंद के अनुसार सही अपना पसंद बना लेती है।

No 2-:( छोटे-छोटे चीजों में खुशियां ढूंढना)-:लड़कियों को छोटी-छोटी बातों में बहुत खुशी मिलती है जैसे कि कोई छोटा-मोटा गिफ्ट किसी ने दे दिया हो कोई छोटी सी तारीफ कर ली हो किसी ने उसकी फालतू के जोक्स पर हंस दिया हो इत्यादि।

No 3-: (confident or attitude वाले लड़के)-: लड़कियों को एटीट्यूड(attitude) वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं मगर वे यह भी देखते हैं कि लड़का नरम दिल का भी होना चाहिए अर्थात (soft heart 💓) दयालु लड़के जो दूसरों की मदद करता हो आपने यह सब चीजें फिल्मों में जरूर नोटिस की होगी।

No 4-:( self confident or नटखट लड़के)-: लड़कियों को थोड़ा बेशर्म लड़के ही ज्यादा पसंद आते हैं कि क्योंकि मुझे भी थोड़ा लाइफ में एंजॉय करना चाहते हैं और आप जानते ही हैं कि इंडियन सोसाइटी में लड़कियों को कितनी स्वतंत्रता मिलती है इसलिए वह भी चाहती है कि कोई इनसे बहुत क्लोज हो और वह कुछ भी उसके साथ शेयर कर सके।

Ño 5-: (अच्छे character चरित्र वाले लड़के) -: कोcharacter चरित्र दोस्तों वैसे तो हर कोई या लड़की हो या लड़का चरित्र सभी कोई देखते हैं क्योंकि कोई भी नहीं चाहता की उन्हें किसी चरित्रहीन लोगों के साथ पाला पड़े और चरित्रहीन  लोगों को कोई पसंद नहीं करता तो लड़कियां कैसे पसंद कर सकती है।

No 6-: smart, handsome, dashing, good looking ,physically fit इस प्रकार के लड़के को कोई भी लड़की आसानी से अपना बॉयफ्रेंड हमसफर साथ ही आसानी से बना देती है और उन्हें इस प्रकार के लड़के ज्यादा पसंद ही होते हैं।

No 7-: (जो उनकी  रक्षा कर सकें)-:दोस्तों लड़कियों को वैसे लड़के ज्यादा पसंद होते हैं जो उनकी उनको सिर्फ रख सके उनकी रक्षा कर सके अर्थात शारीरिक और मानसिक रूप से वह तंदुरुस्त हो और किसी भी परिस्थिति में वह लड़की के साथ खड़ा रहे।

मैंने आपको लड़कियों के कुछ प्रमुख पसंदीदा फैक्ट बातों को बता दिया है आप इन बातों को ध्यान रखें तभी आप किसी भी लड़की को आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते हैं।


 लड़की को impress कैसे करें, किसी भी लड़की को पटाने का तरीका।


वैसे तो लड़कियों को इंप्रेस करने का बहुत सारा तरीका है लेकिन मैं आपको लड़कियों को इंप्रेस करने का अर्थात लड़कियों को पटाने का सबसे आसान तरीका लेकर आया हूं।

अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड जल्द से जल्द हो तो आप हमारे बताए गए इन तरीका को जरूर अपनाएं।

लड़की को इंप्रेस करने में इन बातों का ज्यादा ध्यान रखें।

No 1-: हमेशा अच्छे कपड़े पहने-:दोस्तों हम सभी यह जानते हैं कि किसी भी व्यक्ति की पर्सनालिटी में उनकी कपड़े बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होती है सो लड़कियां किसी भी लड़कियों को सबसे पहले उनके कपड़ों से ही जज करती हैं।

इसीलिए आप जब भी अपने किसी भी क्रश या फिर जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उनके सामने अच्छे कपड़े में ही जाए।

No 2-: पब्लिक पैलेस में गाली-गलौज ना करें-: दोस्तों वैसे तो लड़कियों को गाली देने वाले लड़के बिल्कुल पसंद नहीं होते हैं और वह अपनी समाज में अपनी रेस्पेक्ट को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्टिव होती है इसलिए अगर आप बहुत ज्यादा गाली गलौज करते हैं तो आप उसे बंद कर दीजिए।

गाली देने वाले लड़कों को लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं हां थोड़ा बहुत चलता है मगर बात बात पर गाली देना यह लड़कियों को तो छोड़िए किसी भी व्यक्ति को पसंद नहीं होता है अगर आप ऐसा करते हैं तो इसे तुरंत छोड़ दीजिए।
अगर आप अपने कपड़ों को लेकर परेशान रहते हैं तो उसके लिए सबसे आसान तरीका यह है कि आप अपने किसी भी फेवरेट एक्टर  को फॉलो करें और उनकी स्टाइल को कॉपी करें।

No 3-: (जिसे आप प्यार करते हैं उसे ज्यादा ना घुरे)-:
अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और जब भी वह लड़की आपके सामने आती है तो आप उसे घूरने लगते हैं तो यह आप गलत करते हैं क्योंकि इससे उसे लगेगा कि आप उसके शरीर से प्यार करते हैं ना कि उससे।

हमारे कहने का अर्थ यह है कि आप जब भी लड़की को देखें तो उसकी आंखों में देखें उसके शरीर के अंगों पर नहीं।

अगर आप अपने पसंदीदा लड़की को देख रहे है और वह अपनी नजरों को अपने आप से नहीं मिला पा रही है इसका मतलब यह है कि लड़की आपको पसंद करती है।

No 4-:( लड़कियों के आगे पीछे ज्यादा ना घूमें)-:यह बात सबसे अहम है अगर आप जिस लड़की को चाहते हैं और आप उसके आगे पीछे ज्यादा घूमेंगे तो लड़की को लगेगा कि आप एक नंबर के निकम्मे हो आपको कोई काम धाम नहीं है इसलिए आप उनके पीछे घूमते रहते हो।



मैं यह नहीं कहता कि आप उस लड़की से बिल्कुल दूर रहें मेरे कहने का मतलब यह है कि आप उससे मिले लेकिन कुछ समय के लिए ना कि उसके पीछे पीछे घूमना शुरू कर दे।

No 5-:(अपने दोस्तों के साथ उस लड़की के पास कभी भी न जाये)-:अगर आप जिस लड़की से प्यार करते है आप उसको देखने के लिए अगर आप दोस्तो के साथ जाते है तो आपके दोस्त पक्का उस लड़की को छेड़ेंगे ही जिससे को आपको आवारा समझ लेगी इसिलए आप अकेले ही जाए।

दोस्तो के साथ अगर आप जाते भी है तो आप अपने दोस्तों को समझा दे कि वे उस लड़की के ऊपर कोई comment न करे परंतु दोस्त तो दोस्त ही होते इसीलिए आप अकेले ही उससे मिलने जाए।

No 6-: (अपने आप को एक सक्षम पुरुष हो ये बात लड़की को अहसास कराए।)-:दोस्तों आप जिस लड़की को भी चहते है ,आप उस लड़की के नजर में एक सक्षम पुरुष के भाती ही अपनी क्षवि बनाये।

जिससे कि लड़की को लगे कि आप एक ऐसे व्यक्ति ही जो उसकी सभि मानो कामना को पूर्ण कर सकतें हो।

सक्षम पुरुष का मतलब होता है ,एक जिम्मेदार पुरुष जो अपनी और अपने परिवार को खुश रख सकता हो,और किसी भी परिस्थिति को आसानी से सामना कर सकता हो।

किसी भी लड़की को इंप्रेस कैसे करे ,5 typs how to impress a girl.


दोस्तो अगर आप भी किसी लड़की को impress करना चहते है,मगर आपको पता नहीं कि आप कैसे किसी भी लड़की को impress Kar sakte hai.

तो मैं आपको किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने का तरिक ले कर आया हु।

 Typs no 1. लड़कियों को impress करने वाला dress पहने। दोस्तों आप हमेशा atrative dress पहने मैं ये नही कहता कि आप हमेशा की आछे कपड़े पहने मगर आप जब भी लरकी से मिले तो उस dress जरूर पहने।

वैसे मैंने आपको पहले ही बताया था कि लड़की या फिर कोई भी व्यक्ति सबसे पहले किसी का ड्रेस से ही judge करते है।

Typs no 2.लड़की को हमेशा खाश महसूस कराए। आप जब भी लरकी से मिले तो आप हमेशा उसे खाश महसूस कराए,उसे मशसुस करए की वो आपके लिए बहुत खास है।

लड़कियों को खुद को special महसूस करना जीवन का सबसे खुशी का पल मानती है।

Typs no 3.लड़की की एक ईमादारी वाली तारीफ कर.आप जब भी लड़की से मिले तो आप उसे आप ईमादारी वाली complement दे,जायद न फेके अर्थात लड़कीयो को फकू लड़को को ज्यादा पसंद नही करती है।

लड़कियों को सच्चे लड़के बहुत पसंद आते है,इसीलिए आप लड़कियों के सामने जायद न फेके।

Typs no 4.लड़की के साथ हमेशा न रहे। मेरे कहने के मतलब यह है कि आप लरकी पीछे न घुमे कुछ देर तक साथ रहे फिर आप उसे छोड़ कर अलग रहे।

Typs no 5.खुद पर time दे.  खुद को smart और good lookink बनने के लिए अपने शरीर पर ध्यान दे।

Physical fitness पर ध्यान दे,क्युकी लड़किया phisical fitness को बहुत ज्यादा देखती है।

कपड़ो को सही ढंग से पहते,अपने ड्रेसिंग सेंस को ठीक कर ढंग से ढंग के कपड़े पहने।

Online लड़की कैसे पटाये, facebook, Instagram पर लड़की कैसे पटाये।


दोस्तों अभी सोशल नेटवर्किंग अर्थात फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम यह सभी पर भी आज काल लोगों को किसी से भी प्रेम हो जाता है तू वह अगर चाहते हैं कि वह किसी भी लड़की को ऑनलाइन अर्थात फेसबुक इंस्टाग्राम में कैसे इंप्रेस कर सकते हैं अर्थात कैसे पटा सकते हैं।

फेसबुक इंस्टाग्राम में लड़की को कैसे इंप्रेस करें इसकी पूरी जानकारी मैं आपको दूंगा पूरी डिटेल में तो आप बिल्कुल भी इसके मत करना और पूरी जानकारी ले लेना।

ऑनलाइन लड़की पटाने के लिए अर्थात फेसबुक इंस्टाग्राम पर लड़की पटाने के लिए इन बातों का मुख्य रूप से ध्यान दें।

No 1-: (अपने social media account को attractive good looking बनाएं।)-: दोस्तों अगर कोई भी व्यक्ति आपके सोशल मीडिया अकाउंट पर आएगा तो सबसे पहला चीज आपका प्रोफाइल देखेगा वैसे ही अगर कोई भी लड़की आपके सोशल पेज पर आएगी तो वह भी आपका प्रोफाइल देखेगी।

इसीलिए आप अपने प्रोफाइल को एक गुड लुकिंग और प्रोफेशनली डिजाइन करें ताकि किसी को भी लगना चाहिए की आप एक प्रोफेशनल और इंटेलिजेंट व्यक्ति है।

No 2-:( हमेशा अच्छी पोस्टों को ही शेयर करें)-: दोस्तों अगर कोई व्यक्ति आपके प्रोफाइल में जाता है तो वह आपके पोस्ट को भी देखेगा तो अगर आप अच्छी पोस्ट को शेयर नहीं करेंगे और कुछ भी आलतू फालतू को शेयर करेंगे तो लोग आपकी पोस्ट को पसंद नहीं करेंगे।

और लड़कियां तो और नहीं करेंगे क्योंकि सोशल मीडिया पर अभी सबसे अधिक देखा जाए तो लड़कियां एक्टिव रहती हैं और उन्हें भी कुछ अच्छी चीज देखने की ख्वाहिश होती है तो आप हमेशा अच्छी चीजों को ही शेयर करें कुछ भी शेयर ना करें।

Online लड़की से कैसे बात करें कि वो impress हो जाए।
ऑनलाइन अगर आप मैसेज करेंगे कि किसी भी लड़की को तो वह आपकी मैसेज का रिप्लाई जल्दी नहीं करेगी।

अगर आपको अपने मैसेज का जल्दी से रिप्लाई चाहिए तो आपको मेरे बताए गए ट्रिक को फॉलो करना होगा तभी वह आपको तुरंत रिप्लाई कर देगी।

Online किसी भी लड़की से तुरंत मैसेज का रिप्लाई पाने के लिए क्या करें?
Ans-जब भी आप किसी लड़की को मैसेज करें तो एक अट्रैक्टिव मैसेज करें मतलब कि एक आम मैसेज जो होता है वह किसी को भी Halo बोल देना यह ना करें।

मेरे कहने का मतलब यह है कि आप उसे simple massage ना करें। आर्थत सिर्फ halo ना कहे।

उसे कुछ इस प्रकार से massege kare-:he Maine tumhe kal Dekha tha.

Or he kal tum us dress me bhut aachi dikh rahi thi.
 Etc. मैसेज करके आप आसानी से अपने मैसेज का reply प्राप्त कर सकते हैं मैं 100% गारंटी देता हूं कि वह रिप्लाई करेगी ही करेगी।

लड़की पटाने वाले app ,लड़की से बात करने वाला app, or लड़की को deat करने वाला app.


दोस्तों अभी बहुत सारी ऐसी ऐप है जिसका प्रयोग करके आप आसानी से किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं और डेट कर सकते हैं।

वास्तव में उस ऐप में होता यह है कि आपके और हमारे जैसे बहुत सारे ऐसे लड़के लड़कियां होते हैं जिनका कोई लवर नहीं होता वह लोग उस ऐप में रजिस्टर हो जाते हैं और लवर को ही ढूंढते हैं।

उस ऐप में बस आपको अपना प्रोफाइल बनाना है और लॉगइन हो जाना है और अपनी पसंद ना पसंद को भरना है वह पर उस ऐप में आपको आपके match ki लड़कियों की प्रोफाइल को आपके सामने रखेगा।

Post a Comment

0 Comments