दुनिया के दस सबसे सुरक्षित लोग,जिनकी सुरक्षा में लगे रहते है हजरो लोग।

दुनिया के दस सबसे सुरक्षित लोग,जिनकी सुरक्षा में लगे रहते है हजरो लोग।

 दुनिया के दस सबसे सुरक्षित लोग।दुनिया के दस सबसे सुरक्षित लोग जिनकी सुरक्षा में लगे रहते है हाजरो लोग।
https://bajrangisoch.com
दुनिया के दस सबसे सुरक्षित लोग।


दोस्तो दुनिया बहुत सरे ऐसे लोग है, जिनके सुरक्षा में लगे रहते है हजारो लोग।दोस्तों हम जनते है,की कुछ लोग इस धरती पर बहुत खास होते जिनके चाहने वाले लाखों लोग होते है,साथ मे उनका ये लोकप्रियता ही उनकी जान का दुश्मन बन जाते है जिसके कारण  उन्हें अपनी सुरक्षा का पूरी पुख्ता  इनतजम किया जाता है ,आज हम आपको उन्ही लोगो के बारे में बताएंगे।

दुनिया के दस सबसे सुरक्षित लोगो की लिस्ट।


No .10:prince heary

👉👉प्रिंस हैरी के सुरक्षा के लिए हर समय 1000 हजर गार्ड्स तैनात रहते है,उनके घर के आमने-सामने ड्रोन खिलौने तक को उड़ान मन है,उनके सुरक्षा में स्पेसशल force भी हर समय तैनात रहते है,क्युकी वे ब्रिटैन के प्रिंस है,उनके घर मे nucilar अटैक से भी बचने का भी इतंजाम है,वे दुनिया 10वे सबसे सुरक्षित इणां है।


No 9.Vill gates
👉👉दोस्तो विल गेट्स को को कौन नही जानता ,माइक्रोसॉफ्ट के चेअर मैन जिनकी बनाई गई माइक्रोसॉफ्ट दुनिया के 90 %कंप्यूटर में उसे होता है,दोस्तो हैम आपको बता दे कि विल   गेट्स की सुरक्षा में हमेशा 1000 से भी अधिक सुरक्षाकर्मिया हमेशा तैयार रहते है,उनका ऑफिस पूरी तरह से बुलेटप्रूव है,उनके कहि जने से पहले उनका गार्ड वहाँ पहुच जाते है।

No 8.Mark jukarburg

👉👉 दोस्तो मार्क जुकरबर्ग  फेसबुक के ऑनर है,इनकी बारे में हैम आपको बता दे कि ये दुनिया के दस सबसे सक्ति साली लोगे में से एक है ,इनकी सुरक्षा में हमेशा हजरों गार्ड्स, ड्रोन लगे रहते है,इनके सुरक्षा बहुत सारे पैसा खर्च करते है।

No 7.Xi jimping

👉👉दोस्तो सी जिम्पिंग दुनिया के सबसे ज्यादा आबादी वाले देश के राष्ट्रपति है,जिनकी सुरक्षा में हमेशा 5000 हजर ट्रेंड force, और एक सर्वर हमेशा उनकी सुरक्षा में लगा रहता है,उनकी सुरक्षा में हमेशा एक जेट भी तैनात रहते है।


No 6.Md bin salman al saudi

👉👉दोस्तों md बिन सलमान अल सऊदी जो कि सऊदी अरब के croun prince है ,साथ मे दुनिया के सबसे अमीर लोगो के फैमली से है,जिसके करण इनकी सुरक्षा में हमेशा हजरों लोग लगे रहते है,उनकी सुरक्षा में हमेशा बहुत सारे फोर्स,ड्रोन,जेट आदि लगे रहते है।जिसके कारण वे दुनिया के 6 वा सबसे सुरक्षित इंसान है।

No 5.Queen Alijabed
👉👉दोस्तो क्वीन एलिजाबेथ दुनिया के सबसे अमीर लोगो की फैमिली से बिलोंग करती है ,साथ मे वे ब्रिटेन की महारानी भी है,इसलिए उनकी सुरक्षा में हमेशा बहुत सारे फ़ोर्स लगे रहते है,उनकी सुरक्षा में ब्रिटेन का आर्मी हमेशा लगे रहते है।


No 4.Pm Nerandra modi

👉👉दोस्तो pm नरेन्द्र मोदी दुनिया की दूसरी सबसे आबादी वाले देश भरत के प्रधानमंत्री है,जिनकी सुरक्षा में हमेशा spg के हजारों जवान तैनात रहते है,साथ मे नजर पुलिस मीन्स जहाँ वो जते है,वहाँ के आधी से ज्यादा पुलिस लगी रहती है,क्युकी वो आतंकियों के लिए हमेशा कड़ी कदम उठाते है, जिसके चलते वो हमेशा आतंकियों के निशाने में रहते है।जिसके चलते ये हमेशा tite सेक्युरिटी में रहते है।





No 3.kim jong

👉👉दोस्तो किंम जिंग अपने अजीबो गरीब डिसीजन के चलते बहुत फेमस है,उनकी इस आदत के चलते दुनिया के बहुत सारे देश इनके खिलाफ है,यह तक कि अमेरिका भी जिनके चलते किंम जोंग की सुरक्षा में हमेशा 50000 हजर जवान तैनात रहते है,उनकी सुरक्षा में हमेशा north कोरिया की आर्मी लगी रहती है।






No 2.Donald Trump

👉👉Donald Trump जो कि दुनिया के सबसे सक्तिसलि देश अमेरिका के राष्ट्रपति है,जिसके चलते उनकी सुरक्षा में हमेशा अमेरिका की आर्मी लगी रहती है,साथ मे जब भी वो कही जाते है उनकी सुरक्षा के लिए 50 से भी अधिक कार साथ मे रहते है,ओर एक हैलीकॉप्टर भी उन कार के ऊपर मंडराते रहती है,उनकी सेक्युरिटी बहुत tite होती है।



No 1.Almirudin putin

👉👉रुस के राष्ट्रपति अलमीरुदीन पुतिन  जिनके सुरक्षा में में पूरी रूसी सेना हमेशा तैयार रहते है,अलमीरुदीन पुतिन दुनिया के सबसे बड़े ग्लोबल नेता है,जिसके  चलते उनकी सुरक्षा में कई कमी नही की जाती है,इसी के साथ वे दुनिया के no 1 सबसे सुरक्षित इंसान है।







दोस्तो मैं आशा करता हु की आपको मेरा यह आर्टिकल पसंद आया होगा ।

Post a comment

0 Comments